Category: Hindi Sexy Kahaniya

bf k santh phli chudai 0

bf k santh phli chudai

hy mera naam lalita h mere frnz mijhe lolz bhi khte h mai uttarakhand ke almora jile ki rhne wali hu, mai ek frank ladki hu…. hight 5″3,rang gora or bade boobs or sexy fig. h jyada tym na lete hue m sidhe kahani p ati hu aaj se 2 saal phle ki baat h mai khunt apne bua ki shadi p gayi thi waha kayi ladke aaye the but mujhe unki harkat pasand ni aayi but unme ek ladka or vi tha bhot sidha handsome smart sa ladka ,...

Muh boli bahan ki chudai 0

Muh boli bahan ki chudai

Sanjay ka aap sabhi readers ko payar bhara Namaskar. Thank you ki aap logo ne meri story ko pasand kiya. Ye story SLOW READERS ke liye hai maje le le ke padhane ke liye (Story itani jada lambi iss liye bhi hai kyoki ye ghatna mere saath sach me hui hai. Isliye jab tak puri story nahi padhegein tab tak maza nahi aayega). Iss story ki dono parts ko ek sath post kar rah hun. Jinn logo ne iske pahla part padh liya hai wo niche ki taraf jayein aur...

Ek Sweet And Cute Bhabhi 0

Ek Sweet And Cute Bhabhi

Mera naam Abhii aur ye is website par meri pahli desi sex stories hai, mei odisha ka rahne wala hu aur meri umar 26 saal hai. Yah baat kuch din pahle ki hai., ek din mei apni mausi ji ke ghar gaya tha aur wahan pahuchte hi, mei sidhe bhabhi ke kamare me chala gaya.

Love And Sex With Senior 0

Love And Sex With Senior

Hello adaab namshkaar to DK readers, ye desi sex stories mere second time sex ki story h, pichli stroy par jayada mail nhi aaye mujhe jis reader ne mujhe mail kiya maine sab ka answer diya, readers se request h ki mujhe jayada mail kare. Is story mai maine thodi vaise language use kari jaisi aap chahate ho pichhli story mai ek reader ne bola tha mujhe, aisa likjte hue ajeeb aa lag rha h but aapke maze k liye jarur likhungi.

Bhubaneswar Me Mast Aunty Ko Choda 0

Bhubaneswar Me Mast Aunty Ko Choda

Sabhi ladki, bhabhi aur aunties ko mere lund ta jordar salaam, m vishal from khurda, odisha , I am vishal nd mai 23 years old, mai 6feet tall.. Ye indian sex story pichle december ki hai, , jyada intro na dete hue direct story pe ata hun, is ghatna ne meri puri life hi sawwar di, so friends this is my 1st story, koi galti ho to maaf kar dena.

Ek Aunty Jannat Ki Pari 0

Ek Aunty Jannat Ki Pari

Hello dosto kaise ho aap sb, mera naam Surya hain mai roorkee ka rehne wala hain, meri age 23 saal hain, mai b tech kar raha hu aur last year hain mera, mai thoda mota hu lekin koi badi baat nhi jaisa bhi hoon ek dum mast hoon..  Mujhe auntiya bahut pasand hain dosto, ek dum mast hoti hain aur dil ki acchi bhi hoti, unke sath pal gujarna ek saone jaisa hota hain hamesha , mujhe auntiya 38+ ki hi like h, waise mai engineering student hoon lekin sath...

Padosan Aunty Sharla Ki Chudai 0

Padosan Aunty Sharla Ki Chudai

Helllo dosto mera name Jay hai, mai gujrat ka rahne wala hu, meri age 25 year hai, mere land ka size 6.5’’ hai, agar story achchhi lage to mail jaroor karna, koi ladki, bhabhi aur aunty mere personal sex aur phone sex ke liye invite karna chahti hai to mail kar shakti hai. sex stories Meri yeh kahani aaj se 2 saal pahle ki hai jo meri aur meri padosh wali aunty ki hai, jiska name sharla hai aur unki age karib 40 ki hai, but vo dikhne mai bilkul 32...

Luxury Bus Ka Ek Suhana Safar 0

Luxury Bus Ka Ek Suhana Safar

Hello dosto, this is the first time I ’m writing a hindi sex story in DK, I am from ahmedabad, age 33, height 6’0’’, athletic body, kisi bhi ladki ya aunty ko chudvana ho to mera email id me mail kar de, I am an animal in bed, this is what my gf’s say (; So coming to the main story, ye pichle monsoon ki story hai, meri car me kuch problem aaya tha to mujhe luxury bus ki ticket leni padi, train tatkal ka bhi time nahi tha, maine...

Boss Ki Biwi Ki Gaand Mari 0

Boss Ki Biwi Ki Gaand Mari

Hello dosto I am jay jani from gujarat, ek baar fir se aapke liye ek nayi sex story lekar aata hu, jo log naye hai unke liye mera introduce karva deta hu, meri age 25 year hai, land ka size 6.5’’ and height 178 cm hai, agar koi ladki bhabhi aur aunty mujse chudwana chahti hai aur chat karna chahti hai to mail kare, ladkiyon ka mail mere liye bahut important hai.