Category: Hindi Sexy Kahaniya
Hi friends mera naam sam hai aur main chandigarh ka rehne wala hoon, sex stories in hindi ab bor na karte hue main story pe aata hoon. Baat tab ki hai jab mene apni 12th paas ki meri ek girlfriend thi jiske sath mene bahut maje kiye hai wo aur mai ek tuition me padhte the tuition teacher mera dost tha to use main kisi bahane bhej deta tha and hum dono bahut sari kisses karte the aur bahut kuch karte the par kisi ke ghar pe hone ki vajh se hum...
Hi! mera naam raj hai main young 22 years ka gujrat bhavnagar ka rahane wala hoon. Main is DesiKahani pe bahot time se sex stories padh raha hoon aaj mera dil kiya to first story likh raha hoon I hope you like it readers. Mujhe girls bhabhi and aunty ke sath flirting, sex chat, long drive & sex karana pasand hai to contact ahmadabad and bhavnagar wali readers. Ab direct meri true story pe aata hoon baki baate feedback me. Ye baat tab ki hai jab me gandhinagar me engineering...
Hi friends fir se aapke saamne ek nai story leke aaya hoon pahle story me aap logo ka accha reply aaya tym na barbaad krte hue story pe aata hoon, mera naam harsh hai 24 ka hoon n delhi me rahta hoon jis bhabhi aunty n gal ko mujhse chudna ho mujhse contact kre sab secure hoga my email id is hrshlove80@gmail.Com, . Ye kahani mere friend ki badi bahen ki hai jo mujhse 6 saal badi thi unhone ne mujhe chodna sikhaya, jab main 16 saal ka tha n...
Mera naam Vishal hai or ye is website par meri pahli kahani hai. Mei Jaipur ka rahne wala hu or meri umar 25 saal hai. Yah baat kuch samay pahle ki hai.. ek din mei apni bua ji ke ghar gaya tha or wahan pahuchte hi, mei sidhe bhabhi ke kamare me chala gaya. Wahan par bhabhi kapade badal rahi thi.. Mujhe dekh kar wo meri taraf pith karke ghum gayi or boli – darwaja knock karke to aaya karo.. mere pyare dewar ji. Is par mei bola – bhabhi...
mera naam ashika hai or m delhi ki rehne wali hu, ye meri pheli story hae jo 3 june 2013 ki hae agr koi galti ho jae to advance srry. M apni traf se puri koshish krungi ki meri story padh kar aap mere brre me soch kar muth mare so tym waste na krte hue m sidha story pe aati hu. Mae delhi ke vasant vihar me rehti hu. Meri family me mae or meri dad h bas eslie dad ki ladli hu. Meri age 18 saal ki dkhne...
Dosto mera shyam hai. Meri umar 22 years. Dikhane me kuchh khas nahi par sabako bha jata hun. Mai yah kahani us vakt ko yad kar ke likh raha hun. Jab mujhe badala lene ki hod chadi thi. Mere gav me mere ghar ke kuchh duri par ek ghar tha. Name s.K.N.(sort name) jinho ne mujhase ek bar jhgara kar liya. Mai us time 16 years ka tha aur meri gav me bahut naam huye karate the. Mujhe bahut beijati mahsus huyi. Unke ghar unki bibi, ek ladaki aur do...
Hi friends, Thanx aap sabhi ne meri last story bahut like ki kaise mere bhai k doston ne choda aap sabhi ka itta pyar dekh mujhe bahut achha laga ab jo 1st time meri story padh rahe unhe bata du k mai 23 saal ki hu n dikhne me sundar hu bra suze 32 nipples pink n size me bade hai pussy clean shaved aur mere butt ekdum gol n bade dekh k hi khada ho jaaye, Story me aane se pahele mai last kahani k overview deti hu josse aapko samajne...
Chut ko mila Shraaf Bap Betese chudwanela Jab chut ko bap bete se chudwaneki adadt padati hai to bhagwaan use vahi deta hai maine pichlibaar doodhwale bap bete se bahot chudwa tha per baat yahi khatam nahi huvi patine maph kiya tha maine bhi kasam khayi thi ki jindgime kabhi aisa kaam nahi karungi aur sahi me mai sudhar gayi thi karib karib aur ek saal gujar gaya tha karib saal baad pati mujhe chodane lage mujhe maja anhi aayi mai boli kya kar rahe ho patabhi nahi chalata hai andar gaya hai ya nahi jor...
hi everyone. Mera naam shruti hai naam yaha pe change kiya hai maine meri age 25 ki hai aur mai ek housewife hu. meri shadi ko 3 saal hue hai. Aur maine 3 mahine pehle hi ek pyari se ladki ko janam diya hai.Meri skin white hai.Aur meri figure 36C-29-35 hai.Mera weight 45 kgs ka hai. Mai aapko meri shadi se pehle hui group sex ki bat batane wali hu. Mai t.y.b.com me thi tab mai ek jatin nam ke ladke ke prem me thi.Hum log sath me ghumte.meri do saheliya thi jinka nam roshni aur...
Meri family me mere alawa mummy papa aur mujse jhoti ek behan hai jiski age 21 saal hai .meri behan rubi ki height 5 feet 2 inch aur badan bhara hua hai. Size hoga 34-28-36. Meri behan jyadatar jeans tpo hi pahnti hai jisme uska badan ke kut saaf dikhai dete hai. Bade allahabdi amrood jesi chunchiya tight bra me kaid rahti thi. Chunchiya bilkul uthi hue aur paththar jesi kathor. Chehre par madkta tapkti rahti thi. Mohhle ke kai ladke rubi ke dewane the. Meri family khati piti family...