संजीव मेहरा सुबह का अखबार पढ़ रहे थे, सामने मेज़ पर गर्म चाय की प्याली रखी हुई थी, व चाय की चुस्की के साथ-साथ अखबार भी पढ़ रहे थे । तभी उनके कानों में आवाज आई- “सर, आपका फोन !” उन्होंने अखबार से नजर उठाई, सामने सफेद शर्ट, काली पैन्ट में उनका नौकर खड़ा था । “किसका फोन है सोहन?” “सर, सक्सेना सर का फोन है ।” “इस वक्त? इतनी सुबह?… हैलो, हां सक्सेना ! बोलो, इतनी सुबह-सुबह? क्या हो गया भई ?” मेहरा साहब बात करते हुए- “अच्छा अच्छा...
HOLI KE RAND SOMYA KE SANG Hi friends mera naam arayn hai. Mai rajasthan se hu koi bi aunti bhabi or girl mujse meri id pr contact kar sakti hai meri id hai ( sexysexysexyboy1988@gmail.Com ) or meri age 26 year hai or mere lund ka size 8″long or 3″ mota hai. Meri Khani yha pahle bi aa chuki hai jisko logo ne khub pasand kiya per aap logo se nivedan hai ki kisi bi ladki ka mahila ka number photo maang kar muje sarminda na kare. yha log apni...
नमस्कार , मेरा नाम रंजना है. मैं एक शादी शुदा औरत हूँ. शादी को ५ साल हुए हैं, लेकिन मेरे पति एक सेल्स की नौकरी में हैं जिसके कारण उनका काम के सिलसिले में दूसरे शहरों में जाना काफी ज़्यादा होता है और मेरी चूत गरम की गरम पड़ी रहती है. दोस्तों, मैं एक बहुत चुदक्कड़ और लौड़े की हमेशा प्यासी लड़की हूँ और शादी के पहले से ही सेक्स की ज़बरदस्त खिलाड़ी रही हूँ. मेरे आज भी कई मर्दों से सम्बन्ध हैं और सेक्स मेरे लिए सब कुछ है....
I am Tanishka, 24 years old from New Delhi and working for a Multinational spa company. My forefathers have been of “Naai” caste (Caste of barbers) and hence, after my graduation I decided to uphold the tradition bequeathed to me in form of an unconscious touch which relaxes customers. This is an interesting incident happened last winter. After my spa working for extra hours, I reached home and found a young lady in her early-30’s chatting with my mother. Maa introduced her as my cousin Neha, who I was seeing...
hi dosto..mera naam raj h.meri age 22 hai.main meerut ka rhne wala hu..mene last year IIT kanpur m addmidsion lia hai. ye kahani aaj se 2 saal pahle ki hai.us time main exam k liye preparation kar rha tha.mere ghar m mujhe sab log bahut achha samjte the. mere bade tau ji ke ladke ki lafki yani meri bhatiji jiska naam neha hai.wo us time 12 me parh rhi thi.main jab bhi unke ghar jata to neha ke papa mujhse kahte ki neha ko prha dia kar.us time tak mere...
Shaadi Mein Chudai Ye baat hai koi 3 saal purani.. Mai apne friend ke bhai ki barat me Multan gaya tha.. Ab aap to jante hi hai shadi ki raat har ladka-ladki kya chahti hai.. Choot our lund.. Bus yahi mai bhi chahta tha..Chuki mai ladke walo ki taraf se aaya tha to vaise bhi thodi chhoot thi. Bus choot chahiye thi.Us shadi me bahut sari our sexy maal jaisi ladkiya thi.. Barat ka swagat huwa hum sab andar gaye.. Vo bahut bada bhawan tha.. 3 floor ka, bich me...
Mai Amit hai…. aur mai Kota, Rajasthan se hu aur Electricity Office mai service karta hu. Meri umar 30 saal hai. Dosto, meri zindagi mai hamesha meri ek weakness rahi hai aur wo hai doosro ki help karna aur iss baat ki wajah se mujhe pehali chudai ka mauka mila.
Hi dosto, Mujhe sex ke baareme paad na bohut acha lagta h and me sex me bohut interest rakta hu. Me iss ka bohut bada fan hu and issme mene bohut sari stories padhi h and mene kahi baar stories pad kar aapne aapko shanth kiyahe. Aaj me aap sabse ek sachi story share karne jaa raha hu.
Last month ki baat hai. Main apna up karane gayi thi meri gynaec k pass par woh out of town thi. Toh pati ne kaha ki kisi or doc k pass check up karwa lo. Humare area me sirf do gynaec hai ek lady or dusra gents. Maine pati se keh diya ki mujhe uncomfortable lagega. Qki main pura check up karwati hu jaise boobs ka or chut ka. Jisme meri doc mere boobs dabake check karti hai k koi lump toh nahi bana boobs me or chut me hath...
Hello dosto, mera naam Dipesh hai, me Sangrur, Punjab ka rahne wala hu par Chandigarh me naukri karta hu. Wahi men eek karne ka flat kiraye par liya hua hai. Dosto, mene nye-nye naukri jarna aarambh kit hi, waha par karib 25 logo ka staff tha, jisme karib 5 mahilaye or 20 purush kaam karte the, me pursho me sabse kam umr ka tha, meri umr 22 saal hai.