Category: Hindi Sexy Kahaniya

Mere Sahayak ne mujhe Jee Bhar Kar Choda 0

Mere Sahayak ne mujhe Jee Bhar Kar Choda

Mera naam Rani hai or main ek acche pariwaar se hu. Mere do bacche bhi hai. Mera figar yahi koi 38-29-36 hai. Mera rang halka sanwala hai or main dikhne me kafi sexy hu. Main ek office me kaam karti hu. Mere pati bhi ek acchi jagah par kaam karte hai or ek pad par hai. Mere office ki ek branch mere shahar se dusre shahar me thi. Mera transfer us brach par chief ki hesiyat se hua tha.

Punjabi Supervisor Ki Gori Chut 0

Punjabi Supervisor Ki Gori Chut

Main Surdarshan hazir hu, apne jiwan ki ek sexy kahani lekar. Ye baat college ke time ki hai. Jab main 6 mahine ke liye part time job kar raha tha. Mere ek padosi usme kaam kiya karte the. Unka bawasir ka operation hua tha. Wo mujhse bole – is baar meri jagah tum kaam kar lo.

Pati Ke Doat Ne Hawas Ko Aankho Mei Padh Liya 0

Pati Ke Doat Ne Hawas Ko Aankho Mei Padh Liya

Hello dosto, mei Anjali. Aap logo ko mei yaad he hungi. Maine apne aur apne pati Rajat ke bare mei matlab sexy vartant ke bare mei bahut baar bataya hai. aaj bhi mei aapko apne bare mei bata rahi hu. Maine Rajat ko iss bare mei pehale toh nahi bataya, lekin kai saal baad Rajat ko uss bare mei bataya. Dosto, mei aapko pehale ek baar phir se apne bare mei bata du. Mei ek dum gori- chitti Punjabi aurat hu aur meri figure 36-30-36 hai. meri gand piche se...

Meri biwi ko boss ne choda 0

Meri biwi ko boss ne choda

Hello dosto, main aap sabhi ko apni ek sacchi kahani batane jar aha hun, jo do mahine pahle hui ek sacchi ghatna hai, jisme meri patni apne boss se chudi. Dosto meri patni jiska naam monika hai. wo dikhne mai bahut hi sundar or ekdum mast hai. uske figure ka size 36-38-40 hai. to thodi si moti jarur hai lekin wo bahut hot sexy or bilkul dudh jaisi gori hai. abhi hamari shadi ko ek sal hua hai.

Pahli Chudai Ka Dard 0

Pahli Chudai Ka Dard

Mera naam Ruchika hai, mai Patiala (Punjab) ke pass Nabha mai rehati hu. Mai 11th class ki student hu, padhai mai thik hu magar sex ke maamle mai bahut tez hu. Jab se jawani ne mere badan mai badlav lane shuru kiye, tab se mai iss baat ko lekar bahut utsuk rahi hu.

Choot Ne Dikhayi Paise Kamane Ki Raah 0

Choot Ne Dikhayi Paise Kamane Ki Raah

Hello dosto, mera naam Ricky hai. yeh mera asli naam nahi hai. Yeh mera kaam ka naam hai. Dosto, mei ek jhigolo hu aur meri umar 23 hai abhi. Mujhe yeh kaam karte hue, abhi ek saal he hua hai. dosto, mei hamesha se he essa nahi tha. Mei ek chote se shahar ka ladka hu. Lekin, Delhi ke college mei aane ke baad mujhe Delhi ki hawa lag gayi aur apne shauk poore karne ke liye mujhe ghar se aane wale paise poore nahi padte the. Isliye mujhe kuch...

Shaadi Se Pehale Dost Ke Saath Suhaagraat 0

Shaadi Se Pehale Dost Ke Saath Suhaagraat

Dosto, kaise hai aap log. Mera naam Swati hai aur mei 24 saal ki hu. Meri  shadi ek saal pehale he hui thi aur yakeen maniye kismet semujhe essa chudakkad pati mila hai jiski hur kunwari  ladki shaadi se pehale kalpana kati hai. mujhe sex kahaniya padhne aur blue film dekhne ka shuank mere pati ne he lagaya tha. Maine bahut se sex kahaniya padhi hai, lekin aaj mei aapke saath apni pehali chudai ki ghatna share kar rahi hu. Yeh mere pati ko maloom hai isliye mei yaha likhte...

Chote Bhai Ke Lund Se Khel kar Chudai Sikhayi 0

Chote Bhai Ke Lund Se Khel kar Chudai Sikhayi

Namaste dosto, kaise hai aap log? Mera naam Amita hai aur mei Surat ke rehane walo ek pataka gujrati ladki hu. Mujhe nahi maloom, ki aap logo ne kabhi kisi gujrati ladki ko nanga dekha hai ya uski choot ko sungha hai. normally gujrati ladkiyo ka rang ek dum gora , size ek dum perfect, chikna jism aur choot se mithi se khushboo aati hai. mei bhi kuch essi he thi. jab mei college aaya toh college ki sangat ne mujhe sex ke bare mei sab kuch sikha idya aur...

Mousi Ki Beti Ki Choot Me Lund 0

Mousi Ki Beti Ki Choot Me Lund

Namaste bhaiyo aur sabhi prakar ki chooto ko sadar pranam ! Mera naam Ram hai, mei Gwalior mei rehata hu, meri umar 24 saal hai aur meri height 5’9” hai. Aab mei apne muh se apni taarif kya karu, mere college mei sabhi ladkiya mujhe par marti hai. Aab sidhe baat par aata hu. Baat uss samay ki hai jab mei 12th ka student tha. Mei uss samay pehali baar Gwalior aaya tha. Isliye dil mei ajeeb sa mehsoos kar raha tha.