Category: Hindi Sexy Kahaniya
Meri shaadi ko 2 saal ho chuke hai aur jab meri patni ne mujhe bataya ki wo pregnant hai toh mai us din bahut he khush ho gaya, 5 kilo ladoo la ke maine poore mohalle mai baant diye. Aab biwi ka khayal rekhna tha aur use kam se kam pareshaani ho isliye maine apni sasuraal phone kar ke apni saali Kusum ko yaha bulva liya thode din k
Hello dosto, mera naam raj hai or meri umr 34 saal hai. Main ek shaadishuda aadmi hu or meri biwi 32 saal ki hai. Wese to meri sex life bahut acchi hai, kyuki meri biwi ko bhi sex karna bahut pasand hai or wo mere saath sex ke har experiment me mera pura saath deti hai. Phir bhi, agar mujhe kahin chut milne ka scope dikhta hai, to main us mouke ko haath se nahi jaane deta. Meri biwi ka ek bhai hai or ek bahan hai. dono hi shaadishuda...
Mei Akki umar 28 aur Jabalpur mei rehta hu. Mei school mei padhne ke samay se he hasthmaithun karne laga tha. Maine sex ki bahut se kahaniya padhi hai, aab bari aapki hai padhne ki.. ha ha ha ha!!! Maine aaj tak kai ladkiyo aur mahilayo ko khush kiya hai.
Hello dosto, kaise hai aap?Aap ko mei toh yaad humgi, mera naam Anjali hai aur maine aapko apne saath hui, apne aur apne pati ke bich ke bahur se kamuk vartant sunaye hai. mujhe khushi hoti hai, jab aap story padh kar mujhe acche comment dete hai. Aaj mei aapko apne saath toh nahi par Rajat ki sex kahani ke bare mei suna rahi hu. Rajat ne mujhseiss sex ke bare mei kabhi shre nahi kiya aur shayad mujhe pata bhi nahi chalta, agar mei waha galti se nahi pahuchyti....
Hello dosto, rupesh ka pyar bhara namaskar! Main dehli ka rahne wala hun. Main aaj aap sabhi ko apni aapbiti suna raha hun. Baat un dino ki hai.. jab meri Sali hamare sath rahne aayi thi, uska naam chandani hai, naam badala hua likh raha hun taki gopaniyata bani rahe. Uski umra 20 saal ki hai or figure 30-30-32 hai hai wo aisi khubsoorat maal lagti hai ki kisi ka bhi iman kharab ho jaye.
Hello dosto.. mera naam neelu hai or main Raipur k eek collage mai padhti hun mere ghar maim era chhota bhai or mammi papa hai. dosto main aaj aap sabhi ko apni ek sacchi kahani sunane ja rahi hun.. waise yah ek kahani nahi, yah meri ek sacchi ghatna hai jisne mere jivan ko ekdum badal kar rakh diya or yah ghatna us samay ki hai jab meri or mere bhai ki garmiyo ki chhuttiyan chal rahi thi..
Iss baar mai aap sabke samne ek naya anubhav lekar aaya hu. Umeed karta hu ki aapko pasand aayega. Yeh baat kareeb 3-4 mahine pehale ki hai. Mai ek multi-storey building mai rehta hu… idhar ek kiraye ke kamre mai. Udhar teen parivar aur niche rehate the.. aur upar bhi teen parivaar rehate the. Jinke saath meri yeh ghatna hui.. wo bagal ke kamre mai rehati hai… hamare kamro ke samne ek badi baalkani bhi thi. Hum sab ek parivaar ki tarah rehate the jab bhi koi festival hota… toh...
Dosto, mai ek khoobsurat aur smart ladka hu, mera naam Saurabh hai mujhe sex ke bare mai kuch bhi nahi pata tha. Mere ghar se thodi dour ek ladki rehati thi, mai use janta tha. Uska naam Sunita tha. Wo aksar mujhe gali mai aate jate dekhti thi lekin mai sab jaankar bhi anjaan bana rehata tha kyunki mai inn baato mai nahi padna chahata tha isliye mai uss-se dour rehata tha, lekin shayad uska pyaar aur intezzar saacha tha. Mai uss-se jitna dour jata khud ko uske utna he...
Hello dosto.. mera naam Rajiv hai aur meri umar 23 saal hai. Mai Maharashtra ka rehane wala hu. Dosto mujhe sexy kahaniya padhna bahut accha lagta hai aur mai jab bhi time milta hai iss site se jada rehta hu. Dosto phire ek din maine socha ki kyu na mai bhi apni kahani aap sabhi ko sunau… toh aaaj aap sabhi ke samne ek sacchi kahani lekar aaya hu aur agar mujhse ismai koi galti ho toh maaf karna kyunki yeh meri pahali kahani hai.
Hello dosto… aap sab ko mera namaskar.Dosto mai aaj pehali baar apni story share karne ja rahi hu. Mera naam Pooja hai aur meri umar 22 saal hai… mai dikhne mai bahut sexy aur hot hu. Dosto mai apne bare mai sirf itna he kahungi ki koi bhi mujhe ek baar dekhne ke baar chodne ke baare mei sochenga. Aab mai story par aati hu.